Header Ad

Post AD Top

Advertisement

करीना कपूर के इस फैसले ने बर्बाद कर दिया बॉबी देओल का करियर, पढ़े पूरी खबर !!



90 का दशक खत्म होने की ओर बढ़ चला था और ऐसे में एक नया लड़का बॉलीवुड में आया। इसका नाम बॉबी देओल था। इसने अपनी पहली ही फिल्म से लोगों को दीवाना बनाकर रख दिया। एक के बाद एक जबरदस्त फिल्में देने के बाद यह लड़का सुपरस्टार बन गया लेकिन एक समय के बाद जाकर इसकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चलना बंद हो गईं। इसके बाद यह एक अच्छी कहानी की तलाश में लग गया, जो तलाश इम्तियाज अली की जब बी मेट पर जाकर खत्म हुई।


जब बॉबी देओल ने जब बी मेट की स्क्रिप्ट पढ़ी तो उसे तुरंत करने का फैसला कर लिया। इसके लिए उन्होंने करीना से भी बात की और इम्तियाज अली को बेबो के पास ले गए। बेबो को भी यह फिल्म पसंद आयी और बॉबी देओल को लगा की उनका करियर ट्रैक पर दोबारा लौट आयेगा लेकिन उनके साथ करीना ने बहुत बड़ा धोखा कर दिया।  इसका खुलासा खुद बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में किया।


उन्होंने कहा, ‘मैं भी ‘जब वी मैट’ करना चाहता था। तब इस फिल्म का नाम ‘गीत’ रखा गया था। मैंने इम्तियाज अली की फिल्म ‘सोचा ना था’ देखी थी और इम्तियाज का फैन बन गया था। तुरंत मैं इम्तियाज अली से मिलने पहुंचा और बताया कि मैं उनके साथ ये फिल्म करना चाहता हूं।’ इसके बाद बॉबी देओल ने उस प्रोडक्शन हाउस से भी बात की जो उस वक्त ये फिल्म बनाने जा रहा था।


लेकिन उस प्रोडक्शन हाउस ने इम्तियाज और उनकी फिल्म में दिलचस्पी नहीं दिखाई। लेकिन जब एक दिन बॉबी देओल को अचानक ही पता चला कि उसी प्रोडक्शन हाउस ने इम्तियाज के साथ उस फिल्म को बनाने के लिए हां कह दी है। फिल्म ‘जब वी मेट’ के नाम से शुरू हुई लेकिन तब इसमें उनकी जगह करीना के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को लिया जा चुका था। बॉबी देओल को आज भी इस बात का मलाल है कि अगर करीना ने उनका करियर बर्बाद नहीं किया होता तो शायद वो आज कहीं और होते।

credits: zimbio
करीना कपूर के इस फैसले ने बर्बाद कर दिया बॉबी देओल का करियर, पढ़े पूरी खबर !! करीना कपूर के इस फैसले ने बर्बाद कर दिया बॉबी देओल का करियर, पढ़े पूरी खबर !! Reviewed by bollykeeda on 6:49 AM Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement