Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शादी के बाद भी इन हसीनाओं के प्यार में पागल थे गोविंदा, कर दी थी सारी हदें पार



90 के दशक में बॉलीवुड पर राज करने वाले गोविंदा 54 साल के हो चुके है.  इन्होने अपने करियर में करीब 165 फिल्मे की हैं .  अब तक गोविंदा 12 बार फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित हो चुके हैं। खबरे है कि 80 -90 के दशक में गोविन्दो को उस दौरान की बहुत ही फेमस एक्ट्रेस नीलम कोठारी से प्यार हो गया था. इन दोनों की जोड़ी को फ़िल्मी परदे पर काफी ज्यादा पसंद किया गया था. इन्होने के साथ काफी सारी फिल्मे की.


इन दोनों की सबसे पहले मुलाकात फिल्म ‘इल्जाम’ के सेट पर हुई। फिल्म के साथ दोनों की जोड़ी भी सुपरहिट हो गई। इसी दौरान वे दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। फिल्मी गलियारों में उनके अफेयर के चर्चे सुने जाने लगे थे. खबरों की मानें तो वह नीलम के प्यार में इस कदर पड़ गए थे कि उन्हें किसी और हीरो के साथ नहीं देख पाते थे। दोनों का रिश्ता एक्टर की मां को बिल्कुल पसंद नहीं था। उनकी मां को डायरेक्टर अनिल सिंह की पत्नी की बहन सुनीता बेहद पसंद थीं। वह चाहती थीं कि गोविंदा सुनीता से शादी करें।


एक इंटरव्यू के दौरान गोविंदा ने खुद ये बात कही थी की वह नीलम से प्यार करते हैं और सुनीता से फ्लर्ट। गोविंदा ने शादी के बाद भी नीलम का साथ नहीं छोड़ा था और वह उनके साथ शादी के बाद भी रिलेशनशिप में थे. उस दौरान गोविंदा ने सुनीता के साथ चुप कर शादी कर ली थी और इसकी खबर नीलम को नहीं थी. लेकिन कुछ समय बाद नीलम को इनकी शायद के बारे में पता चल गया और फिर नीलम ने गोविंदा से सारे रिश्ते तोड़ लिए थे.


फिल्म ‘हद कर दी आपने’ की शूटिंग के दौरान गोविंदा एक बार फिर प्यार में पड़ गए. उन्हें रानी मुखर्जी से प्यार हो गया.  सूत्रों के मुताबिक, गोविंदा ने रानी को मंहगी कारें, डायमंड के गहने जैसी काफी चीजें गिफ्ट की थी। वे रानी के वर्सोवा वाले फ्लैट में काफी समय साथ बिताते थे। कहा जाता है कि एक बार इस फ्लैट से गोविंदा को अर्द्धनग्न हालत में हड़बड़ाए हुए निकलते देखा गया था। रानी उनसे शादी करना चाहती थी लेकिन उस दौरान गोविंदा की शादी हो गयी थी और उनके दो बच्चो के बाप भी बन गए थे ।


अब सुनीता को गोविंदा के दोनों ऑफिर के बारे में पता चल गया तह और  वह दोनों बच्चो को लेकर घर छोड़ कर चली गयी थी. सुनीता ने गोविंदा से तलाक मांगा. ख़बरों के मुताबिक सुनीता ने रानी मुखर्जी को फोन कर धमकी दी थी। गोविंदा और रानी काफी परेशान हुए और एक-दूसरे से दूरी बनाना बेहतर समझा। वह तलाक नहीं देना चाहते थे और अपनी पत्नी को बच्चों को नहीं छोड़ना चाहते थे। इसलिए उन्होंने रानी से अपने सारे रिश्ते खत्म कर लिए। गौरतलब है की रानी मुखर्जी आदित्य चोपड़ा से शादी कर चुकी है और उनके एक बेटी भी है जिसका नाम आदिरा है.

credits: zimbio
शादी के बाद भी इन हसीनाओं के प्यार में पागल थे गोविंदा, कर दी थी सारी हदें पार शादी के बाद भी इन हसीनाओं के प्यार में पागल थे गोविंदा, कर दी थी सारी हदें पार Reviewed by bollykeeda on 12:13 AM Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement