Header Ad

Post AD Top

Advertisement

श्रीदेवी की ऐसी 5 फिल्मे जो नही हो पाई आज तक रिलीज़, ये थी वजह!



आप सभी जानते है को बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी अब हमारे बीच नही रही वे लाखो प्रशंसको और बॉलीवुड दिलो में अपनी यादे छोड़ कर इस दुनिया से अलविदा कह कर जा चुकी हैं। श्रीद्वी ने अपने फ़िल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। लेकिन क्या आप जानते है की उनकी कुछ ऐसी फिल्में भी हैं जो आजतक रिलीज नहीं हो पाई। इन फिल्मों के रिलीज न होने के अलग-अलग वजह हैं। आज आप को बताते है श्रीदेवी की उन फिल्मों के बारे में जो रिलीज नहीं हुई और उनका कारण क्या है।


साल 1990 में डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अनिल कपूर और श्रीदेवी को लेकर फिल्म ‘महाराजा’ बनाने की घोषणा की थी। लेकिन फिल्म की कास्ट को लेकर कुछ दिक्कतें हुई और फिल्म बंद हो गई। इसके बाद इसी नाम से 1998 में ये फिल्म आई, जिसमें गोविंदा और मनीषा कोइराला नज़र आये  थे।


साल 1991 में  डायरेक्टर केआर रेड्डी  फिल्म ‘गर्जना’  बनना चाहते थे। इस फिल्म में सुपरहिट फिल्म चांदनी की स्टार कास्ट यानी श्रीदेवी, विनोद खन्ना और ऋषि कपूर को  लेना चाहते थे  फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया था और शूटिंग भी शुरू हो गई थी। लेकिन फिल्म की स्टारकास्ट और प्रोड्यूसर के बीच रोल  को लेकर अनबन हुई औऱ फिल्म बंद हो गई।


फिल्म ‘चांदनी’ के कोरियोग्राफर मनमोहन सिंह ने श्रीदेवी और सनी देओल को लेकर फिल्म ‘तीरंदाज़’ की घोषणा की थी। फिल्म का मुहूर्त क्लैप यश चोपड़ा ने दिया था। इन सबके बावजूद फिल्म कभी बन ही नहीं पाई


साल 1988 में डायरेक्टर रमेश सिप्पी ने विनोद खन्ना, श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित को लेकर फिल्म ‘जमीन’  बनाना चाहते थे। फिल्म के एक बड़े हिस्से  शूटिंग भी हो गई थी, लेकिन पूरी फिल्म शूट नहीं होने की वजह ये रिलीज नहीं हो सकी। यदि ये फिल्म रिलीज होती तो श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित की ये पहली फिल्म होती।


एक इंटरव्यू में अनिल कपूर ने बताया था कि उन्हें और श्रीदेवी को लेकर  साल 1996 में ‘गोविंदा’ नाम से एक बन बनाने वाली थी । दोनों ने  फिल्म के लिए फोटोशूट भी करवाया था। लेकिन किसी कारण से फिल्म नहीं बन पाई। इसके बाद  फिल्म ‘मि. इंडिया’ में उनकी जोड़ी को कास्ट किया गया था।

credits: zimbio
श्रीदेवी की ऐसी 5 फिल्मे जो नही हो पाई आज तक रिलीज़, ये थी वजह! श्रीदेवी की ऐसी 5 फिल्मे जो नही हो पाई आज तक रिलीज़, ये थी वजह! Reviewed by bollykeeda on 6:30 AM Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement