Header Ad

Post AD Top

Advertisement

श्रीदेवी की मौत के 3 महीने बाद इस शख्स का ख़ुलासा, इस वजह से दुबई में हुई श्रीदेवी की मौत



बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी के निधन को अब तीन महीने बीत चुके हैं लेकिन उनके मौत की गुत्थी अबतक सुलझी नहीं है. हालाँकि दुबई पुलिस ने भी इस मामले को सामान्य मौत बताकर केस क्लोज कर दिया था लेकिन एक फिल्ममेकर ने ये कह कर उस वक़्त बोनी कपूर की मुश्किलें बढ़ा दीं कि श्रीदेवी की मौत दुबई में इस वजह से हुई है क्योंकि उनके नाम पर 240 करोड़ का बीमा था, और ये क्लेम उनका परिवार तभी पा सकता था जब श्रीदेवी की मौत दुबई में होती.

“ज़रूरी था श्रीदेवी का दुबई में मरना वरना..”


दरअसल ये फिल्ममेकर कोई और नहीं बल्कि सुनील सिंह है. जी हाँ वही सुनील सिंह जिन्होंने पहले ये दावा किया था कि श्रीदेवी की मौत सामान्य नहीं थी. इस मामले की जाँच दोबारा हो इसलिए उन्होंने हाईकोर्ट-सुप्रीमकोर्ट का दरवाज़ा भी खट-खटाया था. हालाँकि इनकी दोनों ही अर्जियों को खारिज कर दिया गया है. इसके बाद सुनील सिंह के वकील विकास सिंह ने ये दावा किया है कि, “ओमान में श्रीदेवी के नाम का बीमा हुआ था. इस बीमे की कुल राशि थी 240 करोड़. यहाँ ये बात गौर करने वाली है कि श्रीदेवी के परिवार को ये बीमा राशि तभी मिल पाती अगर श्रीदेवी की मौत दुबई में होती.” ऐसे में ज़रूरी था कि श्रीदेवी जी की मौत दुबई में ही हो वरना उनका परिवार ये क्लेम नहीं कर पाता.

“सामान्य नहीं थी श्रीदेवी की मौत “

सुनील सिंह ने अपनी याचिका में ये तक कहा है कि, “मैं अपने लीगल एडवाइजर के साथ उस होटल में रह कर आया हूँ जहाँ श्री जी की मौत हुई थी. यहाँ से आकर मुझे पता चला है कि कुछ तथ्य ऐसे भी हैं जो इस बात की तरफ ईशारा कर रहे हैं कि श्रीदेवी की मौत नेचुरल नहीं थी.”

दोबारा होनी चाहिए श्रीदेवी की मौत की जाँच


सुनील सिंह ने जांच पुनः कराने पर दबाव देते हुए कहा था कि, “श्रीदेवी जी की मौत की जांच दोबारा और निष्पक्ष होनी चाहिए क्योंकि वो पद्मश्री से सम्मानित थी.” हालाँकि उनकी याचिका कोर्ट ने ख़ारिज कर दी थी. अपना पक्ष रखते हुए सुनील सिंह ने ये भी दावा किया था कि श्रीदेवी की मौत किसी भी हालत में बाथटब में डूबकर हो ही नहीं सकती क्योंकि श्रीदेवी जी खुद 5’7″ की थी जबकि जिस टब में डूबने से उनकी मौत बताई जा रही है वो महज़ 5 फीट का ही था.

परिवार के बयान में झोल है


सुनील सिंह ने एक और हैरान कर देने वाला दावा करते हुए कहा है कि, “मैं उस वक़्त दुबई में ही था जब श्रीदेवी जी की मौत हुई थी. मैंने होटल स्टाफ और एडमिनिस्ट्रेटर से बात की थी. मुझे हैरानी इस बात पर है कि होटल स्टाफ और श्रीदेवी जी के परिवार के बयान में काफी अंतर है. “ जिन्हें नहीं पता उनकी जानकारी के लिए बता दें कि सुनील सिंह “गेम ऑफ़ अयोध्या” के निर्देशक हैं, जहाँ से उन्हें फेम मिला था. इसके अलावा वो एक एक्टर भी है.


याद हो तो इससे पहले श्रीदेवी जी के अंकल ने भी इस मौत पर सवाल उठाया था. उन्होंने कहा था कि श्रीदेवी जैसी हंसमुख औरत कार्डियक अरेस्ट से मर ही नहीं सकती.



credits: zimbio
श्रीदेवी की मौत के 3 महीने बाद इस शख्स का ख़ुलासा, इस वजह से दुबई में हुई श्रीदेवी की मौत श्रीदेवी की मौत के 3 महीने बाद इस शख्स का ख़ुलासा, इस वजह से दुबई में हुई श्रीदेवी की मौत Reviewed by bollykeeda on 10:08 AM Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement