Header Ad

Post AD Top

Advertisement

घरवालों से लड़कर फिल्मो में गई ये 4 एक्ट्रेस, फ्लॉप हुई तो लिया देह व्यापर तक का सहारा



हर सफल फ़िल्मी स्टार की एक संघर्ष गाथा होती है. जिसे बहुत कम लोग जानते है. फ़िल्मी स्टार के स्टारडम से तो सब वाकिफ होते है लेकिन उनके संघर्ष को शायद वो ही जानते है जिन्होंने ये ज़िन्दगी जी है. फिल्मो में आने और अपना नाम कमाने के लिए न जाने कितनी मशक्कत करनी पड़ती है. आज हम आपको बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे है जो फिल्मो में आने के लिए अपने घरवालो तक के खिलाफ चली गई. वो अपना माँ बाप से लड़कर फिल्मो में अपनी किस्मत आजमाने मुंबई आई और फिल्मो में अपना नाम कमाया.

1.अमीषा पटेल


इनकी पहली ही फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी. इन्होने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म कहो न प्यार है से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर’ से बॉक्स ऑफिस पर तहलका ही मचा दिया था। लेकिन अमीषा के घरवाले कभी नहीं चाहते थे कि वह बॉलीवुड में एंट्री करें। आपको बता दें कि अमीषा इकोनॉमिक्स में गोल्ड मेडलिस्ट हैं।

2.कंगना रानौत


कंगना ने अपनी फिल्म क्वीन और तनु वेड्स मनु से तहलका मचा दिया था. इन फिल्मो में इनके करियर को एक नयी रफ़्तार दी थी. इन्होने मात्र 18 साल की उम्र में फिल्म गैंगस्टर से डेब्यू किया था.  कंगना ने अपने फिल्मी करियर में एक से एक हिट फिल्म दी हैं जिसमें ‘क्वीन’, ‘फैशन’, ‘तनु वेड्स मनु’ शामिल हैं। लेकिन कंगना के घरवाले भी उनके फिल्मों में जाने से खासा नाराज थे।  कंगना अपने माता-पिता की अनचाही औलाद मानी जाती हैं। कंगना कई बार पब्लिक में अपने घरवालो के प्रति अपनी नाराजगी ज़ाहिर कर चुकी है.

3.श्वेता बसु


श्वेता बसु प्रसाद साउथ की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं। 2002 में शबाना आजमी की फिल्म ‘मकड़ी’ और ‘इकबाल’ में छोटी बच्ची के किरदार से सभी का दिल जीत लेने वाली श्वेता को इससे जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी। श्वेता साल 2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स स्थित इलाके के एक होटल से सेक्स रैकेट में पकड़ी गई थीं। इसके बाद श्वेता बसु स्टार प्लस के सीरियल ‘चन्द्र नंदिनी’ में भी नजर आईं थीं।

4.गीतांजलि नागपाल


1990 दशक के शुरुआती दिनों में लेडी श्रीराम कॉलेज की गीतांजलि नागपाल पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ रैम्प पर कैटवॉक किया करती थीं लेकिन आज उनकी हालत खुद ब खुद ग्लैमर की दुनिया की स्याह कहानी बयां कर रही है। गीतांजलि एक आर्मी अफसर की बेटी हैं, जो पूरी दुनिया में छा जाना चाहती थीं लेकिन उनकी जिंदगी का दूसरा पहलू देखने को मिला। आज वह मंदिर की सीढ़ियों, पार्कों और सड़कों के किनारे रात गुजारने को मजबूर हैं।

credits: zimbio

घरवालों से लड़कर फिल्मो में गई ये 4 एक्ट्रेस, फ्लॉप हुई तो लिया देह व्यापर तक का सहारा घरवालों से लड़कर फिल्मो में गई ये 4 एक्ट्रेस, फ्लॉप हुई तो लिया देह व्यापर तक का सहारा Reviewed by bollykeeda on 9:23 PM Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement