Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये है फ़िल्मी दुनिया के 5 ऐसे भाई-बहन की जोड़ी जिनके बारे में आप भी नहीं जानते होंगे!



दोस्तों फिल्म इंडस्ट्री में अभिनय करने वाले अभिनेता और अभिनेत्रियों पूरे भारत में काफी अधिक लोकप्रिय हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या काफी अधिक है । फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे ऐसे भी हैं, जिनका आपस में सगे भाई बहन का रिश्ता भी होता है इसलिए आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री के सबसे अधिक लोकप्रिय और मशहूर भाई बहनों की जोड़ी के बारे में बताएंगे ।

1. श्रुति हासन और अक्षरा हासन


बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस मे से एक  श्रुति हासन और अक्षरा हासन मशहूर अभिनेता कमल हासन की बेटियां हैं और दोनों ही साउथ  की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। श्रुति हसन ने कई बॉलीवुड फिल्मो में भी काम किया है ।

2. अल्लू अर्जुन और रामचरण


सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रामचरण साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे अधिक हैंडसम और लोकप्रिय अभिनेता हैं और दोनों रिश्ते में भाई लगते हैं । साउथ के मेगास्टार कहे जाने वाले एक्टर चिरंजीवी के बेटे रामचरण तेजा और चिरंजीवी आलू अर्जुन के चाचा लगते है इस तरह दोनों रिश्ते में भाई हुई

3. विद्या बालन और प्रियामणि


विद्या बालन बॉलीवुड में एक जाना-माना नाम हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनकी एक कजिन बहन भी है जिससे विद्या फिल्मों और एक्टिंग की टिप्स लेती हैं ? ये हैं प्रियामणि, जो साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम कमा चुकी हैं।

4. तनुश्री दत्ता और इशिता दत्ता


तनुश्री बॉलीवुड और साउथ की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं और उनकी बहन इशिता दत्ता भी साउथ की काफी अधिक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं । एक्ट्रेस इशिता दत्ता पिछले साल  एक्टर वत्सल सेठ से गुपचुप तरीके से शादी कर ली। यह शादी मुंबई के इस्कॉन मंदिर में हुई जहां कुछ खास मेहमान और फिल्म इंडस्ट्री के करीबी लोग शामिल हुए। किसी कारण से तनुश्री दत्ता शादी में शामिल नही हो पाई थी।

5. ज्योतिका और नगमा 


एक्ट्रेस नगमा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर और लोकप्रिय अभिनेत्री हैं और उनकी बहन ज्योतिका भी साउथ की जानी मानी लोकप्रिय अभिनेत्री हैं ।

credits: zimbio
ये है फ़िल्मी दुनिया के 5 ऐसे भाई-बहन की जोड़ी जिनके बारे में आप भी नहीं जानते होंगे! ये है फ़िल्मी दुनिया के 5 ऐसे भाई-बहन की जोड़ी जिनके बारे में आप भी नहीं जानते होंगे! Reviewed by bollykeeda on 4:52 AM Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement