Header Ad

Post AD Top

Advertisement

एक दूसरे को भाइयों से भी ज्यादा प्यार करते हैं ये 6 बॉलीवुड अभिनेता, जानकर हैरान रह जांएगे!



दोस्तों  बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर्स है जिनकी जोड़ी फैन्स को बहुत ज्याद पसंद करते है, कुछ एक्टर की फिल्मो बहुत अच्छी दोस्ती बताई जाती है जो  फैन्स को भी काफी पंसद आती है लेकिन कुछ एक्टर की ये दोस्ती फिल्मो में ही नही रियल लाइफ में भी अच्छे दोस्त रहते है बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता मौजूद हैं जो एक दूसरे को भाइयों से भी ज्यादा प्यार करते हैं। ये बॉलीवुड अभिनेता है तो मात्र दोस्त, लेकिन इनका प्यार दूसरों के लिए भी मिसाल पेश करता है।

1. अमिताभ बच्चन और धर्मेद्र


बिग भी और बॉलीवुड के हीमैन धर्मेन्द्र  को ऑनस्क्रीन जोड़ी को फैन्स बहुत पंसद करते है, इनकी जय और वीरू की जोड़ी को आज भी लोगो अपनी दोस्ती के लिए मिसाल देते है। अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र को बॉलीवुड पर्दे की सबसे सुहानी जोड़ी माना जाता है। ये दोनों ही अभिनेता एक दूसरे के प्रति गहरा विश्वास और प्रेम रखते हैं। अमिताभ बच्चन ने हमेशा ही धर्मेंद्र को अपने भाई से भी बढ़कर माना है।

2. अक्षय कुमार और सुनील सेट्टी


अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी में बहुत सी फिल्मो में काम किया है और कई फिल्मो में दोस्तों का रोल किया है जिसे फैन्स ने बहुत सराहा है। बता दे की  फिल्मों में एक साथ काम करने के कारण ये दोनों ही अभिनेता इतने करीब आ गए हैं कि इनमें भाइयों जैसा रिश्ता बन गया है। अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी हमेशा एक दूसरे का साथ निभाते रहते हैं। सुख और दु:ख, दोनों ही परिस्थितियों में इन दोनों अभिनेताओं को एक साथ देखा जाता है।

3. सलमान खान और संजय दत्त


सलमान और संजय दत्त ने कई सुपर हिट फिल्मे दी है, फिल्मो में इनकी जोड़ी  फैन्स को बहुत पसंद आती है, बता दे की  सलमान खान हमेशा कहते हैं कि दोस्त वही होता है जो जरूरत के समय भाई की तरह मदद करें, और सलमान खान भी संजय दत्त को अपने भाई की तरह ही मानते हैं। जानकार बताते हैं कि ये दोनों ही अभिनेता हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट करते रहते हैं।

credits: zimbio
एक दूसरे को भाइयों से भी ज्यादा प्यार करते हैं ये 6 बॉलीवुड अभिनेता, जानकर हैरान रह जांएगे! एक दूसरे को भाइयों से भी ज्यादा प्यार करते हैं ये 6 बॉलीवुड अभिनेता, जानकर हैरान रह जांएगे! Reviewed by bollykeeda on 10:04 AM Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement