Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शादी से सिर्फ 5 दिन पहले मिथुन के बेटे पर लगा रेप का आरोप, अब आया होने वाली सास का बयान

अपने समय के बॉलीबुड के सुपर स्टार मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और उनके बेटे महाअक्षय के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है. दिल्ली की रोहणी कोर्ट ने पुलिस को योगिता बाली और महाअक्षय के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और सहमति के बिना गर्भपात करने आरोप में रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए हैं.

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय यानी मिमोह चक्रवर्ती और मदालसा शर्मा का अभी हाल ही में रिश्ता तय हुआ था. चर्चा यह भी थी कि दोनों इस महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. मदालसा शर्मा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी हैं. मदालसा शर्मा गणेश आचार्या के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एंजेल’ में काम कर चुकी हैं.

अब मदलसा की माँ और महाअक्षय की होने वाली सास शीला शर्मा का इस मामले में बयान आया है शीला ने कहा, ‘शादी 7 जुलाई को ही होगी. मिमोह उससे (शिकायतकर्ता से) साल 2015 में मिला था और हमें पहले से ही इस बात की पूरी जानकारी है, बल्कि मिमोह ने दिक्कतें खड़ी करने के लिए इस बारे में कम्प्लेंट भी की है.

उन्‍होंने आगे कहा,’ उसने एक्‍शन लेने में इतना ज्‍यादा वक्‍त क्‍यों लगा दिया. हर किसी का अतीत होता है और हम सब सच जानते हैं.’

हाल ही में हिंदी और भोजपुरी फिल्‍मों की एक्ट्रेस ने महाअक्षय और उनकी मां योगिता बाली पर रेप, धोखाधड़ी और जबरन गर्भपात कराने का आरोप लगाया था. एक्ट्रेस  द्वारा कोर्ट में दर्ज करायी गयी शिकायत के अनुसार, महाअक्षय ने साल 2015 में कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ रेप किया. बाद में शादी का झांसा देकर काफी समय तक उनका शारीरिक शोषण किया. रोहिणी कोर्ट ने महाअक्षय और योगिता बाली के खिलाफ बेगमपुरा थाने में आइपीसी की धाराओं 376, 313, 328, 417, 506 के तहत एफआइआर दर्ज करने का आदेश दिया है.
credits: zimbio
शादी से सिर्फ 5 दिन पहले मिथुन के बेटे पर लगा रेप का आरोप, अब आया होने वाली सास का बयान शादी से सिर्फ 5 दिन पहले मिथुन के बेटे पर लगा रेप का आरोप, अब आया होने वाली सास का बयान Reviewed by bollykeeda on 10:08 AM Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement