Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अजय देवगन की इस एक्ट्रेस को फिल्में नहीं मिलने पर बेचना पड़ा था अपना घर, अब कर रहीं ये काम

बॉलीवड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस रहीं हैं जो एक फिल्म से सुपरहिट तो हो गईं लेकिन उसके बाद काम नहीं मिलने के चलते उन्होंने फिल्मी दुनिया से किनारा कर लिया. उन्हीं में से एक नाम है एक्ट्रेस मधु का. फिल्म ‘फूल और कांटे’ व ‘रोजा’ में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वालीं एक्ट्रेस मधु लंबे समय से लाइम लाइट से दूर हैं।.कभी लाखों दिलों पर राज करने वालीं मधु कम ही नजर आती हैं.


मधु का पूरा नाम मधुबाला रघुनाथ है। उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, मलयालम, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है. बहुत ही कम लोगों को ये बात पता होगी कि वो हेमा मालिनी की भतीजी हैं और जूही चावला की भाभी हैं। उन्हें कई बार हेमा मालिनी के घर के बाहर स्पॉट किया जाता रहा है.


मधु की पहली फिल्म ‘फूल और कांटे’ थी, जिसमें उनके अपोजिट एक्टर अजय देवगन थे अजय देवगन की भी ये पहली फिल्म थी. मधु ने हिंदी में कुछ गिनी-चुनी फिल्में ही की हैं लेकिन मलयालम और तमिल में उन्होंने करीब 50 से ज्यादा फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है.


फिल्म ‘कभी सोचा ना था’, ‘टेल मी ओ खुदा’, ‘लव यू मिस्टर कलाकार’ जैसी फिल्मों में मधु ने सपोर्टिंग रोल किया था. फिल्में फ्लॉप होने के चलते मधु को बॉलीवुड में फिल्में मिलना बंद हो गईं. साल 1999 में मधु ने आनंद शाह से शादी कर ली। जो कि एक बिजनेसमैन हैं.

मधु की दो बेटियां अमेया और किया हैं. मधु की जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया था जब उनके पति का बिजनेस पूरी तरह से डूब गया था. उन्होंने अपनी प्रॉपर्टी बेचकर इनवेस्टर्स को 100 करोड़ रुपए चुकाए थे. करीब 6 महीने तक उनकी कंपनी बंद रही और इंप्लॉय को पैसे तक नहीं दे पाए थे. पिछले साल मधु ने टीवी पर कमबैक किया और वो स्टार प्लस के सीरियल ‘आरंभ’ में नजर आई थीं.
अजय देवगन की इस एक्ट्रेस को फिल्में नहीं मिलने पर बेचना पड़ा था अपना घर, अब कर रहीं ये काम अजय देवगन की इस एक्ट्रेस को फिल्में नहीं मिलने पर बेचना पड़ा था अपना घर, अब कर रहीं ये काम Reviewed by bollykeeda on 12:25 PM Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement