Header Ad

Post AD Top

Advertisement

रेप के आरोपी मिथून के बेटे मिमोह को शादी के दिन मिली अग्रिम जमानत, जाने अब कब जाएंगें जेल

रेप के आरोपी मिथून के बेटे मिमोह को शादी के दिन मिली जमानत, फ़िलहाल नही जाएंगें जेल  अपने समय के बॉलीबुड के सुपर स्टार मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और उनके बेटे महाअक्षय के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है. दिल्ली की रोहणी कोर्ट ने पुलिस को योगिता बाली और महाअक्षय के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और सहमति के बिना गर्भपात करने आरोप में रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए हैं.


मिमोह को रेप और धमकी देने के एक आरोप में अग्रिम जमानत मिल गई है. रोहिणी जिला अदालत में मिथुन और उनकी पत्नी योगिता ने अग्रिम जमानत की याचिका दायर की थी, जिसपर शनिवार को सुनवाई हुई. इसमें मिमोह को जमानत दे दी गई है.

ता दें कि भोजपुरी फिल्म की एक ऐक्ट्रेस ने मिमोह चक्रवर्ती और मिथुन की पत्नी योगिता बाली पर रेप और धमकी दिए जाने का आरोप लगाया था.अपनी शिकायत में इस ऐक्ट्रेस ने दावा किया था कि वो अप्रैल 2015 में मिमोह के संपर्क में आई थी और मई 2015 में उसे नशा देकर उसका रेप किया गया. इस ऐक्ट्रेस ने आगे कहा था कि वह आगे भी मिमोह के साथ रिलेशनशिप में रही क्योंकि उन्होंने उससे शादी करने का वादा किया था, लेकिन जब महिला प्रेगनेंट हो गई तो मिमोह ने अबॉर्शन कराने की कोशिश की.

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय यानी मिमोह चक्रवर्ती और मदालसा शर्मा का अभी हाल ही में रिश्ता तय हुआ था. और आज ही उनकी शादी हो रही है. मदालसा शर्मा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी हैं. मदालसा शर्मा गणेश आचार्या के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एंजेल’ में काम कर चुकी हैं.


रेप के आरोपी मिथून के बेटे मिमोह को शादी के दिन मिली अग्रिम जमानत, जाने अब कब जाएंगें जेल रेप के आरोपी मिथून के बेटे मिमोह को शादी के दिन मिली अग्रिम जमानत, जाने अब कब जाएंगें जेल  Reviewed by bollykeeda on 11:11 PM Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement