Header Ad

Post AD Top

Advertisement

दीपिका पादुकोण ब्रेकअप की वजह से नहीं बल्कि इसलिए गई थींं डिप्रेशन में !

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की एक दो नहीं बल्कि पांच फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। अब तक इतनी सारी फिल्में किसी भी अभिनेत्रियों की 100 करोड़ के क्लब में शामिल नहीं हो पाई है। दीपिका हमेशा खबरों में बनी रहती हैंं। फिर चाहे बात रणबीर कपूर से ब्रेकअप को लेकर हो या फिर आज के समय में रणवीर सिंह से शादी को लेकर हो। सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण बहुत अधिक सर्च की जाती हैंं।
अब यहां बात हो रही है दीपिका पादुकोण के डिप्रेशन में जाने की बात को लेकर। ये उन दिनों की बात है जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में दीपिका का शुरुआती दौर चल रहा था और रणबीर कपूर से लंबे समय तक प्यार का रिश्ता रहने के बाद इनका ब्रेकअप हुआ था। ऐसे में खबरों का बाजार इस बात को लेकर गर्म था कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप होने की वजह से दीपिका पादुकोण डिप्रेशन का शिकार हो गईंं।

दीपिका पादुकोण के डिप्रेशन को लेकर कुछ लोग ये भी अटकलें लगा रहे थे कि उनकी फिल्में असफल हो रही है इस वजह से भी वह डिप्रेशन में चली गईंं। खैर अब सारी अटकलों पर पूर्ण विराम लग चुका है। क्योंकि दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा करते हुए कहा है कि, “ये मेरा बॉलीवुड में शुरुआती समय था। तब लोगों की सलाह का मेरे ऊपर बहुत अधिक असर पड़ा करता था और यही वजह है जिसकी वजह से मैं डिप्रेशन में चली गई थी।”
बता दें कि दीपिका पादुकोण ने लोगों के बीच डिप्रेशन को लेकर जागरूकता फैलाने की खातिर एक एनजीओ भी खोल रखा है। दीपिका का ये एनजीओ डिप्रेशन के मरीजों का इलाज करने का काम करता है और पूरे देश भर में सर्वे किया करता है कि कितने लोग डिप्रेशन के शिकार हुए हैं।

आज के समय में बॉलीवुड की सबसे अधिक सफल अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार दीपिका पादुकोण के साथ हर कोई फिल्में बनाने को बेकरार रहता है। दीपिका ने हिट फिल्मों की झड़ी लगा दी है। लेकिन शुरुआती दौर में दीपिका पादुकोण को असफलताओं का सामना करना पड़ा था। उन्हें बॉलीवुड में अपने पैर जमाने की खातिर कई समस्याओं से रूबरू होना पड़ा था।

ऐसे में लोग उन्हें कई तरह की सलाह दिया करते थे। जिनमें किसी ने दीपिका पादुकोण को ब्रेस्ट सर्जरी कराने तक की सलाह दे डाली थी। इस बात ने दीपिका को काफी उदास कर दिया था। क्योंकि दीपिका को इस बात का भली-भांति एहसास था कि बॉलीवुड में जिस तरह की अभिनेत्रियां चलती हैंं उस हिसाब से वो काफी पतली और लंबी हैंं। उनका फिगर भी कर्वी नहीं है। ऐसे में जब दीपिका को इस तरह की सलाह मिले तो उन्होंने इसे बहुत ही अधिक गंभीरता से ले लिया था। जिसकी वजह से दीपिका डिप्रेशन में जाने लग गई थींं।


बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड इंडस्ट्री तक में अभिनेत्रियों ने अपने आप को खूबसूरत दिखाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया है। किसी ने अपने होठों की सर्जरी तो किसी ने नाक की सर्जरी तो किसी ने ब्रैस्ट की सर्जरी करवाई है। लेकिन बता दें कि दीपिका पादुकोण एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने अब तक किसी तरह का कोई सर्जरी नहीं करवाया है। ऐसे में जब दीपिका को ये सलाह मिली तो काफी परेशान हो गई थींं।
दीपिका के फिगर के साथ साथ उनके रंग को लेकर भी लोग बोला करते थे। दीपिका को अपने डार्क कलर की वजह से कई बार हीन भावना का शिकार होना पड़ा था। कई लोग उन्हें सलाह दिया करते थे कि, वो ब्यूटी पेजेंट में भाग लें जिससे कि डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की नजरें उन पर पड़े और वो फिल्म के लिए साइन कर ले। ऐसे में दीपिका के फिल्मों का असफल होना और दूसरी तरफ लोगों से मिलने वाले ऐसे सलाह ने दीपिका को पूरी तरह से तोड़ने का काम किया था।
खैर जो भी हो आज दीपिका पादुकोण ऐसी शख्सियत बन चुकी हैं जिनके साथ हर कोई फिल्में करने को बेकरार रहता है। दीपिका पादुकोण ने साबित कर दिया है कि उनसे बेहतर कोई नहीं।
credits: zimbio/filmymantra
दीपिका पादुकोण ब्रेकअप की वजह से नहीं बल्कि इसलिए गई थींं डिप्रेशन में ! दीपिका पादुकोण ब्रेकअप की वजह से नहीं बल्कि इसलिए गई थींं डिप्रेशन में ! Reviewed by bollykeeda on 12:45 PM Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement