Header Ad

Post AD Top

Advertisement

Sacred Games के इस डायलॉग से हो गया था नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर केस, हाईकोर्ट से मिली राहत

‘नेटफ्लिक्स’ की वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ विवादित डायलॉग बोलने के आरोपी एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को दिल्ली हाईकोर्ट से राहत मिली है कोर्ट का कहना है कि डायलॉग के लिए किसी एक्टर को जिम्मेगदार ठहराना सही नहीं है मामले की अगली सुनवाई गुरुवार को होगी


पश्‍च‍िम बंगाल के एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने सैक्रेड गेम्‍स के एक एपिसोड में राजीव गांधी को नवाजुद्दीन के किरदार द्वारा ‘फट्टू’ बताया गया है. इसको अंग्रेजी सबटाइटल में आपत्‍त‍िजनक शब्‍द से अनुवादित किया गया है. 37 साल के कांग्रेस कार्यकर्ता राजीव सिन्‍हा ने पुलिस में इसकी शिकायत कर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और निर्माताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग की है.


हालांकि, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इसे अभिव्यक्ति की आजादी करार दिया है. उन्होंने कहा कि एक काल्पनिक प्रोग्राम उनके पिता (राजीव गांधी) की छवि को नुकसान नहीं पहुंचा सकता.






बता दें कि वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के पहले सीजन का प्रसारण खत्म हो गया. पहले सीजन में कुल आठ एपिसोड थे. इस सीरीज का निर्देशन अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी मिलकर कर रहे हैं. नवंबर में इसके दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू होगी. सीरीज में कुल चार सीजन होंगे और हर सीजन में आठ एपिसोड होंगे.

credits: twitter
Sacred Games के इस डायलॉग से हो गया था नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर केस, हाईकोर्ट से मिली राहत Sacred Games  के इस डायलॉग से हो गया था  नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर केस, हाईकोर्ट से मिली राहत Reviewed by bollykeeda on 12:29 PM Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement