Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अर्जुन और मलाइका की शादी की खबरों पर पहली बार बोले अरबाज खान, बोले- मैंने 21 साल तक कोशिश की!



बॉलीवुड के सुल्तान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान के छोटे भाई एक्टर अरबाज खान और बॉलीवुड की हॉट अभीनेत्री मलाइका अरोड़ा ने एक-दूसरे से साल 2017 में 19 साल के रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया था। अलग होने के बाद से अरबाज और मलाइका दोनों ने ही तलाक के बारे में किसी तरह की कोई बात कभी भी नहीं करी। वहीं अब जाकर अरबाज ने पहली बार इसे बारे में अपनी चुप्पी तोड़ी है।


अरबाज खान ने हंसते-हंसते ही सही लेकिन इस बात को माना है कि उन्होंने अपने और मलाइका के रिश्ते को 21 सालों तक बचाए रखा। लेकिन वो इसको आगे तक बचाए रखने में कामयाब नहीं हो सके। पॉपुलर रियलिटी शो ‘पावर कपल’ में जब दोनों साथ दिखना बंद हो गए। तभी से इनके अलग होने के कयास लगाए जा रहे थे। 1998 में दोनों ने शादी की और अब उनका 15 साल का एक बेटा अरहान है।


अरबाज खान ने एक इंटरव्यू में अपने टूटे रिश्ते और मलाइका के अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। अरबाज कहते हैं, ‘लोग अपनी जिंदगी और करियर को परफेक्ट करने के लिए कई कॉम्प्रोमाइज करते हैं। शादी में भी ऐसा ही होता है।”एक अच्छे कपल बनने के लिए दो लोग कई एडजस्टमेंट और कॉम्प्रोमाइज करते हैं। चाहे वो खुश हो या ना हों।


मुझे समझ नहीं आता कि क्या हमें और अच्छा पाने की चाहत नहीं रखनी चाहिए। हर किसी को एक अच्छी पत्नी की चाहत होती है और मैं खुश हूं । मैंने 21 साल तक अपने रिश्ते को बचाकर रखा। लेकिन ठीक है हर कोई इतने वक्त तक अपने रिश्ते को नहीं संभाल सकता।


बता दें कि अरबाज से अलग होने के बाद मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं। ‘ बता दें कि इन दिनों अरबाज अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ शादी करने की तैयारी कर रहे हैं । वहीं मलाइका और अर्जुन कपूर की भी शादी की खबरें आने लगी हैं। कुछ समय खबरे आई थी मलाइका के बर्थडे पर अर्जुन कपूर उनके साथ थे, और दोनों को एअरपोर्ट पर साथ देख गया था।

credits: zimbio
अर्जुन और मलाइका की शादी की खबरों पर पहली बार बोले अरबाज खान, बोले- मैंने 21 साल तक कोशिश की! अर्जुन और मलाइका की शादी की खबरों पर पहली बार बोले अरबाज खान, बोले- मैंने 21 साल तक कोशिश की! Reviewed by bollykeeda on 10:42 AM Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement