Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जब दिवाली की पूरी रात रोती रही माधुरी दीक्षित, पढ़ें पूरी खबर



दिवाली हमारे देश के सबसे बड़े त्योंहारों में माना जाता है. आम लोगों से लेकर बड़े सेलिब्रिटी तक इस त्योंहार को धूमधाम से मनाते है. हर कोई अपनी दिवाली को यादगार बनाना चाहता है. लेकिन कभी कभी कुछ ऐसी घटनाएँ भी हमारे जीवन में घाट जाती है जिसे हम चाह कर भी नही भूल पाते है. हम आपको बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित की दीपावली से जुड़ी हुई एक छोटी सी घटना के बारे में बताएंगे.


यह घटना उनके बचपन की है. जब दिवाली की रात माधुरी बहुत रोई थी और उस घटना को वे आज तक नहीं भूली है. माधुरी दीक्षित ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी बचपन की दिवाली की यादों को ताजा करते हुए कहा था कि जब मैं छोटी थी तो हमारे घर में दीपावली की तैयारी काफी पहले से ही शुरू हो जाती थी, घर की सफाई और पुताई तथा सजावट करने में सभी परिवार के सदस्य बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते थे.


मेरी बहन को घर में सबसे अच्छी रंगोली बनाना आता था और वह हर बार बेहद शानदार रंगोली बनाती थी. मुझे पटाखे चलाने का शौक था तो मैं सबसे ज्यादा पटाखे चलाती थी.  लेकिन एक बार पटाखे जलाते वक्त मेरे बाल जल गए थे जिस वजह से मुझे काफी दर्द और दर से गुजारना पड़ा जिसके बाद में उस दिवाली को खूब रोई थी वह दिवाली मुझे हमेशा याद आती है.


दरअसल उस रात जब माधुरी पटाखे चला रही थी तभी एक लड़के ने उनके बालों में एक बड़ा पटाखा जला दिया. जिसकी वजह से उनके काफी बाल जल गए और उन्हें काफी चोट भी आई. और उन्हें रात भर दर्द रहा और वे दिवाली की रात बहुत रोई थी.

credits: zimbio
जब दिवाली की पूरी रात रोती रही माधुरी दीक्षित, पढ़ें पूरी खबर जब दिवाली की पूरी रात रोती रही माधुरी दीक्षित, पढ़ें पूरी खबर Reviewed by bollykeeda on 11:23 PM Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement