Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जसलीन की जगह क्यों बाहर हो गईं सृष्टि, आखिरी वक्त पर इस वजह से बदल गया फैसला!



‘बिग बॉस सीजन 12 को सुपरहिट बनाने के लिए मेकर्स कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वीकेंड के वार से पहले हर किसी को लग रहा था कि इस बार घर से जसलीन मथारू या फिर रोहित में से कोई आउट होगा। मगर ऐसा नहीं हुआ।  शो में घर से बेघर हुईं सृष्टि रोडे। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिरी मौके पर यह फैसला कैसे और क्यों बदला। टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे बिग बॉस-12 से बाहर हो चुकी हैं, इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 7 लोग नॉमिनेट थे। जिसमें दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा, दीपक ठाकुर, मेघा, जसलीन मथारू, रोहित और सृष्टि रोडे नॉमिनेट थीं। इस हफ्ते वीकेंड के वार के पहले दिन सबसे पहले तीन लोग सुरक्षित हुए।


इन सुरक्षित कंटेस्टेंट में दीपिका कक्कड़, करणवीर और दीपक ठाकुर थे। बाकी सभी लोग असुरक्षित थे। घर में मौजूद सभी लोगों से जब सलमान खान ने पूछा कि घर से इस हफ्ते कौन बेघर हो सकता है तो ज्यादा वोट जसलीन को ही मिले। इसके बाद दूसरा नंबर रोहित था। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर इन दोनों की बजाय सृष्टि घर से बेघर कैसे हो गईं। इस बात का खुलासा सामने आई वोटिंग पोल में हो गया है।


आपको बता दें, इस बार घर से बेघर होने के लिए दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा, दीपक ठाकुर, मेघा, जसलीन मथारू, रोहित और सृष्टि रोडे नॉमिनेट थीं। वोटिंग के यह आंकड़े सृष्टि के बाहर होने की पोल खोल रहे हैं। खबरों के मुताबिक पहले नंबर पर दीपिका कक्कड़ को 32.5% फीसदी, दूसरे नंबर पर दीपक ठाकुर 18.27% फीसदी तो वहीं तीसरे नंबर पर जसलीन मथारू 12.56% रहीं। जबिक चौथे नंबर पर करणबीर बोहरा को 10.19% फीसदी वोट मिले। पांचवें नंबर पर रोहित 9.74% रहे वहीं मेघा कुछ ही वोट से पीछे रहीं। इस आंकड़े के मुताबिक मेघा को 9.72% तो वहीं सृष्टि को 7.02% फीसदी वोट मिले।


हालांकि बीते हफ्तों के आंकड़ों की बात की जाए तो जसलीन काफी पीछे रही हैं। ऐसे में इतना जरूर कहा जा सकता है कि जसलीन का बिकिनी पहनकर पूल में बार-बार उतरना उनके काम जरूर आ गया। बता दें, सृष्टि रोडे छोटी बहू, चलती का नाम गाड़ी, इश्कबाज और पुनर्विवाह जैसे सीरियल में नजर आई हैं।

credits: zimbio
जसलीन की जगह क्यों बाहर हो गईं सृष्टि, आखिरी वक्त पर इस वजह से बदल गया फैसला! जसलीन की जगह क्यों बाहर हो गईं सृष्टि, आखिरी वक्त पर इस वजह से बदल गया फैसला! Reviewed by bollykeeda on 8:07 AM Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement