Header Ad

Post AD Top

Advertisement

साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के ये सितारे हैं एक दूसरे के पक्के दोस्त, नंबर 3 की जोड़ी सबसे बेस्ट!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेता है जो एक दुसरे के बहुत अच्छे दोस्त है, ये सितारे हर वक्त इनकी एक दुसरे की मदद के लिए तैयार रहते है, इस तरह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में में भी ऐसे कई कलाकार है जो एक दुसरे के अच्छे दोस्तों है, ये सितारे भी हमेश एक दुसरे की मदद करने को तैयार रहते है, आज हम साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के कुछ सितारों के बारे में आपको बताते हैं। जो एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

1. रवि तेजा और पुरी जगन्नाध


साउथ के जाने माने अभिनेता रवि तेजा ने कई बड़ी सुपरहिट फिल्मे दी है और इस मुकाम तक पहुचने में उनकी मदद पूरी जगन्नाथ ने की है,   इनकी दोस्ती की शुरुआत फ़िल्म ‘इत्तु श्रावणी सुब्रमण्यम’ से हुई। इस फ़िल्म ने रवि तेजा को एक अलग पहचान दिलाई है। रवि तेजा और पुरी जगन्नाध ने कई हिट फिल्में दी हैं। पुरी जगन्नाध के कारण रवि तेजा के फिल्मी करियर को खूब बढ़ावा मिला। ये एक साथ बाहर भी घूमते हुए नजर आते हैं।

2, नवीन कृष्णा और साईं धर्म तेज


साउथ के बेहतरीन कलाकर साईं धर्म तेज और नवीन कृष्णा एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। इन दोनों की दोस्ती चेन्नई में शुरू हुई थी और हैदराबाद लौटने पर इनकी दोस्ती और भी मजबूत हो गई और यह साउथ फिल्म इंडस्ट्री के काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं। और यह ज्यादातर समय एक साथ बिताना पसंद करते हैं। और जब यह फ्री होते हैं, तो एक साथ क्रिकेट भी खेलते हैं।

3. पवन कल्याण और अली


साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी के भाई अभिनेता पवन कल्याण भी साउथ के जाने माने अभिनेताओ में से एक है, बता दे की उनकी और साउथ के कॉमेडियन एक्टर अली की दोस्ती भी बड़ी ही तगड़ी मानी जाती है, एक फ़िल्म के सेट पर पवन कल्याण और अली की मुलाक़ात हुई। और तभी से कॉमेडियन अली और पवन कल्याण एक अच्छे दोस्त बन गए। और पवन कल्याण ने यह ऐलान कर दिया कि अली उनकी सभी फिल्मों में किसी न किसी भूमिका में जरूर नजर आएंगे। इनकी जोड़ी को दर्शक फिल्मों में देखना बहुत पसंद करते हैं।

4. जूनियर एनटीआर भी राजीव कनकला


साउथ के सुपर स्टार्स जूनियर एंटीआर साउथ के जाने माने अभिनेताओ में से एक है,  फ़िल्म ‘Student No. 1’ में जूनियर एनटीआर हीरो और राजीव कनकला विलन के रोल में नजर आए थे। इस फ़िल्म के बाद जूनियर एनटीआर और राजीव कनकला एक बहुत अच्छे दोस्त बन गए। पवन कल्याण की तरह जूनियर एनटीआर भी राजीव कनकला को अपनी हर फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में लाने की कोशिश करते हैं।

5. पवन कल्याण और त्रिविक्रम श्रीनिवास


साउथ के सुपर स्टार अभिनेता पवन कल्याण और त्रिविक्रम श्रीनिवास दो प्रोजेक्ट्स पर एक साथ काम करने के बाद दोस्त बन गए। इन दोनों की सोच एक सादगी सोच है। यही कारण की इन दोनों की खूब जमती है। त्रिविक्रम ने कुछ दिनों पहले पावर स्टार पवन कल्याण के बारे में एक भावुक कविता लिख कर अपनी दोस्ती का सम्मान किया।

credits: zimbio

साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के ये सितारे हैं एक दूसरे के पक्के दोस्त, नंबर 3 की जोड़ी सबसे बेस्ट! साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के ये सितारे हैं एक दूसरे के पक्के दोस्त, नंबर 3 की जोड़ी सबसे बेस्ट! Reviewed by bollykeeda on 12:40 AM Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement