Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इस अभिनेता के प्यार में पागल थी अमृता सिंह, लेकिन माँ को पसंद नहीं था रिश्ता और फिर…



बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह आजकल चर्चा में है और इसकी वजह है उनकी बेटी सारा अली खान का बॉलीवुड में डेब्यू करना. सारा ने इसी साल फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है और वे अपनी माँ की ही तरह बहुत खूबसूरत दिखती है. सारा अपनी माँ की तरह दिखती भी है.


इसी लिए उनकी चर्चाः होती रहती है. फिल्मों में आने के बाद सारा के भी प्यार के किस्से शुरू हो चुके है. मीडिया में खबर है की वे केदारनाथ फिल्म में उनके को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही है. लेकिन आज हम आपको सारा नहीं बल्कि उनकी माँ की प्रेम कहानी बताने जा रहे है जिसके बारे में आपने पहले नहीं सुना होगा.


अमृता ने सैफ अली खान से शादी की थी. लेकिन सैफ से पहले अमृता किसी और के प्यार में पागल थी. 1983 में अमृता सिंह की पहली फिल्म ‘बेताब’ रिलीज हुई. इस फिल्म में उनके साथ विनोद खन्ना नजर आये थे और वे पहली ही फिल्म में विनोद खन्ना को दिल दे बैठी. और उनसे बेंतेहाँ प्यार करने लगी.


लेकिन जब अमृता की मां रुखसाना सुल्ताना को इस बात का पता चला तो उन्होंने दोनों को अलग करने का फैसला कर लिया. कहा जाता है रुखसाना ने अपनी बेटी को विनोद खन्ना से अलग करने लिए अपनी राजनीतिक ताकत का इस्तेमाल किया. रुखसाना ऐसा करने में कामयाब भी रहीं और अमृता-विनोद अलग हो गए थे.


विनोद खन्ना से अलग होने पर अमृता सिंह का दिल बुरी तरह टूट गया था. लेकिन कुछ समय बाद अमृता ने विनोद को भुला दिया और सैफ अली खान से साल 1991 में शादी कर ली. शादी के समय अमृता सैफ से 13 साल बड़ी थी और वे एक बड़ी एक्ट्रेस मानी जाती थी जबकि सैफ उस समय बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रहे थे.

credits: zimbio
इस अभिनेता के प्यार में पागल थी अमृता सिंह, लेकिन माँ को पसंद नहीं था रिश्ता और फिर… इस अभिनेता के प्यार में पागल थी अमृता सिंह, लेकिन माँ को पसंद नहीं था रिश्ता और फिर… Reviewed by bollykeeda on 5:38 AM Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement