Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इस वजह से बर्बाद हो गया था कोएना मित्रा का फिल्मी करियर, घर से निकलना कर दिया था बंद



फिल्म अभिनेत्री कोएना मित्रा आज 35 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 7 जनवरी 1984 को कोलकाता में हुआ। उन्होंने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 2001 में ही स्कूल के दिनों से कोएना ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने साल 2001 का ग्लेडरेग्स मेघा मॉडल इंडिया ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीता था। जर्मनी में मिस इंटरकॉन्टिनेंटल के 12 सेमीफाइनलिस्ट में भी उनका नाम था। इसके बाद कोएना को कई विज्ञापनों में देखा गया जिसमें मिरिंडा, मारुति ऑटो, ज्वैलरी और ब्यूटी उत्पाद जैसे क्लीनिक प्लस के लिए एड करते हुए देख गयाा। साल 2004 में फिल्म मुसाफिर से उन्होंने बतौर अभिनेत्री बॉलीवुड में दस्तक दी थी। हिंदी के अलावा तमिल और बंगाली फिल्मों में भी उन्होंने अभिनय किया है।


बता दें कि सैक्सुअल हरासमेंट को लेकर कोएना साल 2017 में चर्चा में आई थीं। दरअसल, एक शख्स कोएना को फोन करके परेशान कर रहा था। 26 जुलाई 2017 को कोएना के पास एक अंजान शख्स का फोन आया था जिसमें उसने कोएना से पैसों के बदले वन नाइट स्टेंड की बात की। इसके बाद कोएना ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया। कोएना के मुताबिक, एक हफ्ते में वो शख्स 40 से 50 बार उन्हें कॉल करके परेशान कर चुका था।


वैसे आपको बता दें कि इससे पहले भी कोएना मित्रा तब चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने अपने चेहरे की सर्जरी करवाई थी, लेकिन इस सर्जरी से उनका चेहरा ऐसा हो गया कि उनका करियर की दांव पर लग गया। दरअसल कोएना अपने चेहरे से ज्यादा खुश नहीं थीं और ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए कोएना ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया और नाक की सर्जरी करवाई, लेकिन इस सर्जरी का उल्टा ही असर हुआ। उनका चेहरा और भी बदसूरत हो गया जिसकी वजह से उनके करियर पर काफी असर पड़ा।


जहां, एक वक्त पर कोएना मित्रा कई फिल्मों में एक्टिंग के अलावा आइटम नंबर भी कर रही थीं, वहीं बाद में फिल्म निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में लेने से कतराने लगे। इसके चलते उनके पास काम की भारी कमी हो गई और उन्हें तकरीबन छह महीने तक घर पर ही बैठना पड़ा। इस दौरान उन्होंने ना सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली बल्कि हर जगह आना-जाना भी छोड़ दिया। खराब सर्जरी की वजह से उनकी हड्डियां फूल गई थीं।


एक इंटरव्यू में कोएना ने खुलासा किया था कि डॉक्टरों ने भी जवाब दे दिया था और कहा था कि अब सिर्फ दवाईयां और प्रार्थना ही काम आ सकती हैं, लेकिन कोएना ने हिम्मत नहीं हारी और एक वक्त के बाद उसी बिगड़े हुए चेहरे के साथ बाहर आना-जाना शुरु कर दिया था।


जहां कोएना अपनी किस्मत को कबूल कर चुकी थीं वहीं लोग उन्हें कबूल करने के लिए तैयार नहीं थे। नौबत यहां तक आ गई कि उनके खास दोस्तों ने भी उन्हें अकेला छोड़ दिया और उनसे दूरी बना ली। कोएना जहां हिंदी फिल्मों से सालों से दूर हैं वहीं साल 2015 में वो एक बंगाली फिल्म में नजर आईं।

credits: zimbio
इस वजह से बर्बाद हो गया था कोएना मित्रा का फिल्मी करियर, घर से निकलना कर दिया था बंद इस वजह से बर्बाद हो गया था कोएना मित्रा का फिल्मी करियर, घर से निकलना कर दिया था बंद Reviewed by bollykeeda on 11:17 PM Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement