Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जया बच्चन ने किया खुलासा, आखिर क्यो करिश्मा को छोड़ ऐश्वर्या को बनाया बहू!



दोस्तों ये बात तो सभी जानते है की बॉलीवुड जगत के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन की शादी खुबसूरत अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय से हुई है, लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ शादी करने से पहले अभिषेक बच्चन 90 के दशक की जानी-मानी अदाकारा करिश्मा कपूर के साथ घर बसाने वाले थे।


लेकिन कुछ कारणों के चलते अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन शादी के बंधन में नहीं बंध पाए। इसका खुलासा कभी भी कपूर और बच्चन फैमिलीज के द्वारा नहीं किया गया कि ऐसा क्यों हुआ ? बता दे की अभिषेक बच्चन का अफेयर करिश्मा कपूर के साथ था, इस बात से हर कोई वाकिफ है।


इन दोनों की लव स्टोरी शादी में तबदील होने वाली थी मगर कुछ कारणों की वजह से ये दोनों शादी के बंधन में नहीं बंध पाए। बाद में अभिषेक की शादी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ हुई।


बता दे की अभिनेत्री जया बच्चन ने पीपल मैग्जीन को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके लिए पारिवारिक मूल्य और ट्रेडिशन कितने महत्वपूर्ण हैं। जया ने यह भी बताया कि अपने बच्चों को बड़ा करते समय उन्होंने इस बात का पूरा ख्याल रखा कि उनके बच्चे शालीन बनें। जब जया से पूछा गया कि क्या यही कारण था कि उन्होंने ऐश्वर्या राय को अपने घर की बहू बनाया?


इस पर अभिनेत्री जया ने जवाब दिया, ‘जी हां, यही कारण था कि मैंने अपने बेटे को ऐश के साथ शादी करने की इजाजत दी। मैं चाहती थी कि मेरी बहू को पारिवारिक मूल्य और कल्चर की अच्छी समझ हो। साथ ही जब जया से पूछा गया कि क्या पारिवारिक मूल्यों की वजह से ही अभिषेक और करिश्मा की शादी नहीं हो सकी?


तो जया ने जवाब दिया ‘करिश्मा कपूर के अंदर कपूर खानदान का खून है। करिश्मा के पिता मेरे पति के अच्छे दोस्त हैं। करिश्मा के बारे में ऐसी बात नहीं कही जा सकती है।’ बता दे की अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की एक बेटी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है जो दिखने में बेहद क्यूट और खुबुसत है और बच्चन परिवार में सबकी लाडली है।

credits: zimbio

जया बच्चन ने किया खुलासा, आखिर क्यो करिश्मा को छोड़ ऐश्वर्या को बनाया बहू! जया बच्चन ने किया खुलासा, आखिर क्यो करिश्मा को छोड़ ऐश्वर्या को बनाया बहू! Reviewed by bollykeeda on 8:35 PM Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement