Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जब नशे में धुत जैकी ने एक्ट्रेस से की थी छेडछाड़



दोस्तों अपने ज़माने के पॉपुलर अभिनेता जैकी श्रॉफ 1 फरवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अपने अलग अंदाज के लिए जाने वाले एक्टर आज 63 साल के हो चुके हैं। दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ को हिंदी सिनेमा में काम करते हुए  40 साल से ज्यादा का समय हो चुका हैजैकी ने इंडस्ट्री में अपने 40 साल के करियर के दौरान एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।


आपको बता दे की अभिनेता जैकी श्रॉफ का जन्म 1 फरवरी, 1957 को मुंबई में हुआ था। जैकी श्रॉफ के पिता गुजराती थे और उनकी मां टर्किश थीं। एक्टर का फिल्मी करियर देखने में जितना हसीन लगता है, उतना ही उन्हें लाइफ से कई संघर्षों से गुजरना पड़ा। ऐसी बहुत सी बातें हैं जिनके बारें में आपको शायद पता ही नहीं होगा।


जैकी श्रॉफ ने अपने फिल्मी करियर के दौरान 220 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। बता दें एक्टर का असली नाम जैकी नहीं, बल्कि जय किशन काकूभाई श्रॉफ है। जैकी का असली नाम आज भी बहुत ही कम लोग जानते हैं। बता दे की अभिनेता जैकी का नाम बदलने की बात उनके स्कूल टाइम से शुरू होती है। जय किशन काकूभाई श्रॉफ का नाम लंबा होने के चलते उनके दोस्त उन्हें जैकी ही बुलाते थे।


बता दे की जैकी श्रॉफ ने अपना करियर विज्ञापनों से शुरू किया था और बाद में जब फिल्ममेकर सुभाष घोष ने फिल्म हीरो से उन्हें लॉन्च किया तो उनका नाम जैकी श्रॉफ ही दिया गया। इसके बाद जैकी श्रॉफ ही उनका नाम हो गया। जैकी ने अपनी गर्लफ्रेंड आएशा दत्त से शादी की थी जो कि एक मॉडल थीं और बाद में वह एक फिल्म प्रोड्यूसर बनी। जैकी के दो बच्चे हैं और दोनों ही अपने अपने क्षेत्रों में अच्छा काम कर रहे हैं।


बता दे की एक समय ऐसा भी था जब एक्टर को नशे की बुरी लत लग गई थी। एक बार नशे में धुत जैकी ने एक्ट्रेस तब्बू के साथ छेड़छाड़ की थी। उस  समय तो मामला किसी तरह संभल गया था लेकिन बाद में मीडिया में इस बात से एक्टर का नाम काफी उछाला गया था, लेकिन बाद में गलतफहमी का नाम देकर बात को दबा दिया गया। इस हादसे ने एक्टर को बड़ा सबक दिया था। इसके बाद जैकी और तब्बू कभी किसी फिल्म साथ में एक साथ नजर नहीं आए।

credits: zimbio
जब नशे में धुत जैकी ने एक्ट्रेस से की थी छेडछाड़ जब नशे में धुत जैकी ने एक्ट्रेस से की थी छेडछाड़ Reviewed by bollykeeda on 10:33 PM Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement