Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बाथरूम में छिपकर बिना चेकिंग के एयरपोर्ट से भाग निकली थीं कनिका कपूर?



बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना वायरस के पॉजिटीव होने की खबरों से पूरे देश में हड़कंप मच गया है।लखनऊ में जिन कनिका कपूर की वजह से कोरोना वायरस के संक्रमण के बढ़ने का ख़तरा पैदा हो गया है और जिनकी वजह से न सिर्फ़ पूरे शहर बल्कि पूरे राज्य में हड़कंप मच गया। कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद कनिका कपूर को लेकर अलग-अलग तरह के दावे किए जा रहे हैं।


सोशल मीडिया पर कहा जा रहा कि लंदन सेलौटने के बाद कनिका लखनऊ एयरपोर्ट पर अधिकारियों से मिली भगत करके वहां से बिना स्क्रीनिंग कराए निकल गईं। कनिका की ओर से दावा किया जा रहा है कि उन्होंने लखनऊ एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग कराई थी उस दौरान उनमें कोरोना वायरस के लक्षण नहीं पाए गए थे।



एक यूजर ने ट्वीट किया है, ‘मेरे सहयोगी को पता चला है कि लखनऊ एयरपोर्ट पर कनिका कपूर अधिकारियों से मिलीभगत करके और वॉशरूम में छिपकर स्क्रीनिंग से बच गईं। इन सबको सजा देनी चाहिए।’ एक और यूजर ने लिखा है, ‘लंदन से लखनऊ लौटीं, एयरपोर्ट के बाथरूम में छिप गईं और बिना किसी को बताए चुपके से चली गईं और इसके बाद 100 लोगों को डिनर पार्टी दी। अब वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए।’


बता दे की कनिका की ओर से दावा किया जा रहा है कि उन्होंने लखनऊ एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग कराई थी उस दौरान उनमें कोरोना वायरस के लक्षण नहीं पाए गए थे। एक न्यूज चैनल से बातचीत में कनिका ने कहा कि मैं बहुत पढ़ी-लिखी और समझदार हूं। ये सब झूठे आरोप हैं। मैंने एयरपोर्ट पर अपना चेकअप कराया था।


बताया जा रहा है कि सिंगर कनिका कपूर 12 और 13 मार्च को कानपुर में रुकी. कानपुर में वो एक पार्टी में शामिल हुई। कनिका के पिता राजीव कपूर ने मीडिया को बताया कि लंदन से लौटने के बाद तीन-चार पार्टियों में शामिल हुई थीं। इस दौरान वो करीब 300-400 लोगों से मिली थीं। हालांकि कनिका ने अपना पिता की बात का खंडन किया है।

credits: zimbio
बाथरूम में छिपकर बिना चेकिंग के एयरपोर्ट से भाग निकली थीं कनिका कपूर? बाथरूम में छिपकर बिना चेकिंग के एयरपोर्ट से भाग निकली थीं कनिका कपूर? Reviewed by bollykeeda on 2:01 AM Rating: 5

No comments

Post AD

Post AD

Advertisement